Disclaimer

प्रिय पाठकों, हमारी वेबसाइट (Gramdevta.org) का मुख्य उद्देश्य आपको ग्रामीण भारत के विकास हेतु सरकारी एवं गैर सरकारी विभागों, संस्थाओं द्वारा चलाई जा रही योजनाओं, अवसरों, कृषि सम्बंधित जानकारी, सफलता की कहानियां जैसी रोचक जानकारी आप तक पहुँचाना है. ताकि आप इस जानकारी के माध्यम से अपने जीवन स्तर को बेहतर बना सकें.

यदि आपको किसी और जानकारी की आवश्यकता है या हमारी साइट के अस्वीकरण के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया info@Gramdevta.org पर ईमेल द्वारा हमसे निःसंकोच संपर्क करें।

Gramdevta.org वेबसाइट पर सभी जानकारी सद्भावना और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से ही प्रकाशित की जाती है। हम आपको विश्वसनीय जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं फिर भी इस जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में हम कोई गारंटी प्रदान नहीं करते हैं।

इस वेबसाइट (Gramdevta.org) पर आपको जो भी जानकारी मिलती है, उस पर आप जो भी कार्रवाई करते हैं, वह पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है। Gramdevta.org  के उपयोग के संबंध में किसी भी नुकसान और/या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। हमारी वेबसाइट से, आप ऐसी बाहरी साइटों के हाइपरलिंक का अनुसरण करके अन्य वेबसाइटों पर जा सकते हैं। जबकि हम उपयोगी और नैतिक वेबसाइटों के लिए केवल गुणवत्ता लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, इन साइटों की सामग्री और प्रकृति पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है।

अन्य वेबसाइटों के ये लिंक इन साइटों पर मिलने वाली सभी सामग्री के लिए अनुशंसा नहीं करते हैं। साइट पर लिखे गये नियम एवं शर्ते समय के अनुसार बिना किसी पूर्व सूचना के बदले जा सकते हैं ।